Manch Sanchalan, Shayari, Lyrics, Bhashan.

मंगलवार, 23 फ़रवरी 2021

Kalida Bhamar song Create History | कालीडा भमर गीत ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए

 कालीडा भमर सोंग जो 2021 आते आते आया हैऔर आते ही उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिएइस गीत ने कम समय में बहुत ज्यादा व्यू पा लिएऔर गुजरात में इस गीत ने धूम मचा लीये गीत जोगाजी ठाकुर  ने बनाया और रातो रात हिट हो गयाइस गीत की पॉपुलैरिटी देख के कई और लोगो ने भी इसी तरह के सोंग बनाएजैसे की शोखिला भमरऔर ये  गीत भी रातो रात बुलंदी पे पहुच गएये गीत भाई बहन के प्रेम और प्यार को दर्शाता हैकी जब बहन की शादी हो जाती है और वो ससुराल चली जाती है तो मायके में आने का समय कम मिलता है.


जो भाई बहन  साथ में खेल के बड़े हुएवो जब जुदा हो जाते है तोएक तड़प एक खालीपन सा लगने लगता हैऔर घर खाली खाली सा लगाने लगता हैमाता पिता और भाई अपनी बहन को बहुत याद करते है लेकिन समय की मार उनको मिलने से रोकती है.

kalida bhamar


इस गीत में एक भाई अपनी बहन को कागलिया लिखता है मतलब की लैटर लिखता है, और ये कहता है की एक बार मिलने आ जा, तब बहन कहती है की मैं अपने ससुराल में बंधी हुई हु, समय नहीं है और काम इतना ज्यादा है की मैं आ नहीं सकती तब भाई उसे तरह तरह से मनुहार करता है, की गाडी भेजता हु लेने को, तेर बिना ये घर सुना हो गया है, और कम से कम अपने माँ बाप से तो एक बार मिलके जा, क्योकि वो हमेशा नहीं रहने वाले, तब बहन रोते हुए कहती है की मिलना तो मैं भी चाहती हु लेकिन क्या करू, मजबूर हूँ.

इस तरह के दिल को चिर देने वाले भावपूर्ण गीत बहुत ही कम बनते है, लेकिन जब भी बनते है तो कुछ देर के लिए सोचने पे विवश कर देते है की हम आज किस दिशा में जा रहे है, आज तो हमारी नजरो में रिश्तो की कुछ कदर ही नहीं है, बस पैसे कमाने के अलावा हमें कुछ याद ही नहीं रहता है. तो आप भी ये गीत सुने और सबको सुनाए,

इस गीत को राजस्थानी भाषा में बनाया है बारोट फिल्म्स के ओनर श्री राजेश बारोट ने, और इस गीत को अपनी सुरीली आवाज दी है, मशहूर गायक शंकर महेश्वरी और सोनू महेश्वरी ने, इस गीत के बोल लिखे है बॉलीवुड के मशहूर गीतकारहितेश चौधरी ने, तो आप भी इस गीत का आनंद ले और अपने रिश्तो को फिर से जीवन प्रदान करे, क्योकि अपने तो अपने होते है.

आपको ये गीत कैसा लगता है और कितना आपके दिल को झकझोरता है आप हमें कमेंट करके जरुर बताए, और हमारे आने वाले गीतों को देखने के लिए हमारे चैनल को भी सब्सक्राइब जरुर कर ले. ताकि आने वाले हर विडियो की जानकारी आपको समय पर मिलती रहे.

निर्माता: राजेश बारोट प्रस्तुत: बारोट फिल्म्स स्वर: शंकर महेश्वरी, सोनू महेश्वरी गीतकार: हितेश चौधरी गीत: माडी री जाई, सुनो लागे ओ घर ने वाडो, सुनु आखु ओ गाम रे   मिलते है फिर से ऐसी ही एक नई पोस्ट में तब तक के लिए धन्यवाद.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please Do Not Enter Any Spam Link